फिल्म 'दंगल' में इस लुक में दिखाई देंगे आमिर

मुंबई (14 जून): बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म दंगल के लिए पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट के रोल में नज़र आएंगे। दमदार भूमिका के लिए उन्होंने अपनी फीज़ीक पर फोकस किया है।  

दरअसल, फिल्म 'दंगल' में पहलवान महावीर सिंह फोगट के युवावस्‍था को दर्शाते रोल के लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म को लेकर उनकी इस मेहनत का अंदाज़ा हाल ही में उनकी ओर से ट्विटर पर पोस्ट की गई एक तस्वीर से साफ़ नज़र आ रहा है। तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए आमिर ने लिखा, 'युवा महावीर की शूटिंग शुरू करने के लिए दो दिन बाकी है।'

तस्वीर में उनके लुक की केवल प्रशंसक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के उनके साथी कलाकार भी खूब सराह रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐक्टर्स ने आमिर के इस दमदार बॉडी वाली तस्वीर को सराहा है। आमिर की ये तस्वीर जिम में वर्क आउट करने के बाद किये फोटो शूट की बताई जा रही है। तस्वीर में वे दमदार बॉडी के साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में वे अपनी बेटियों बबिता कुमार और गीता को पहलवानी की बारीकियां सिखाते दिखाई देंगे। 51 वर्षीय आमिर जल्द ही उन दृश्यों की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें उनको युवा नजर आना है।