फिल्मी पर्दे पर आमिर खान करेंगे गुलशन कुमार का रोल !

मुंबई (17 अप्रैल): आमिर खान फिल्म मुगल में काम करने को राजी हो गए है। भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । आमिर ने फिल्म के लिए हां तो कर दी है लेकिन उनकी एक शर्त है। आमिर ने फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहा है।  आपको बता दें फिल्म मुगल की स्टोरी गुलशन कुमार के लाईफ जर्नी पर बेस्ड है। फिल्म में उनके स्ट्रगल से लेकर उनकी डेश तक की कहानी दिखाई जाएगी लेकिन आमिर चाहते हैं कि फिल्म में अंडरवर्लड का ज़िक्र कम से कम हो..जिसके लिए आमिर ने फिल्म के राइटर डायरेक्टर सुभाष कपूर को फिल्म की स्क्रिप्ट को फिर से लिखने को कहा है। आमिर की बात मानते हुए राईटर-डायरेक्टर सुभाष कपूर फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने के लिए तैयार हो गए हैं। 

पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल कर रहे थे लेकिन अक्षय को अपनी फीस और फिल्म की कहानी से दिक्कत थी और यह बात वो भूषण कुमार को बता चुके थे। लेकिन भूषण इसे इग्नोर कर रहे थे। इसलिए साइन करने के बाद भी अक्षय ने फिल्म छोड़ दी। अक्षय के बाद इस फिल्म में सलमान का नाम जोड़ा गया लेकिन वहां भी बात नहीं बनी। सलमान खान फिलहाल बहुत व्यस्त है। 

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' साइन की थी लेकिन उन्होंने फिल्म में अब काम करने से इंकार कर दिया > अक्षय ने फिल्म छोड़ी तो भूषण कुमार उनसे नाराज हो गए हैं। उन्होंने  कहा है कि वो जिसे भी अपने पापा का रोल प्ले करने के लिए मुग़ल में कास्ट करेंगे वो एक्टर अक्षय कुमार से बड़ा स्टार होगा। भूषण ने कहा कि ,'' मेरे पापा की बायोपिक मेरे दिल के बहुत करीब है। ये फिल्म मेरे जीवन की सभी बड़ी फिल्मों में से एक है। जल्द ही फिल्म के एक्टर के नाम की घोषणा होगी। जो भी एक्टर फिल्म में होगा वो अक्षय से बड़ा स्टार होगा। ख़बर आई कि भूषण के इस बयान से नाराज़ अक्की ने उनका साइनिंग एमाउंट लौटा दिया।