लापरवाह ड्राइवर की वजह से बाल-बाल बचे आमिर खान

मुंबई (26 अक्टूबर): खबर है कि लापरवाह ड्राइवर ने आमिर ख़ान की जान खतरे में डाल दी थी। गाड़ी चलाते चलाते आमिर का  ड्राइवर हुआ नींद में बेहोश हो गया था।  हाल ही में आमिर ख़ान संजय दत्त के प्री दीवाली बैश में गए थे । वैसे तो पार्टी के बाद आमिर ख़ान संजय दत्त के साथ पोज़ देते हुए काफी हैप्पी मूड में नज़र आ रहे थे। लेकिन  पार्टी में आने से पहले आमिर के साथ हुआ था कुछ ऐसा जिसकी वजह से उनकी जान पर बन आई थी। 

जब आमिर देर रात अपने घर से संजय दत्त के घर जाने के लिए निकले तो रास्ते में उनका ड्राइवर गाड़ी चलाते चलाते सो गया था । ज़रा सोचिए ये कितना ख़तरनाक हो सकता था।  आमिर की कार के साथ कोई बड़ा  हादसा हो सकता था वो तो शुक्र कीजिए आमिर का जिनकी नज़र सोते हुए ड्राइवर पर पड़ गई। इसके बाद आमिर ने फौरन ही उसे नींद से उठाया और ठंडे पानी से उसका मुंह धुलवाया । 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब आमिर का ड्राइवर कार चलाते हुए नींद में डूबा हो । कुछ दिन पहले आमिर जब अपनी वाइफ किरन और बेटे आज़ाद के साथ एयरपोर्ट से लौट रहे थे तो उस रात भी उनका ड्राइवर गाड़ी चलाते चलाते नींद की झपकी लेता पकड़ा गया था । उस रात तो आमिर ने ड्राइवर को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया था।