जानें, नोटबंदी को लेकर क्या बोले आमिर

नई दिल्ली (17 दिसंबर): नोटबंदी के बाद से देशभर में नगदी की भारी किल्लत है। इस नोटबंदी ने भारी तादाद में लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है। फिर भी भारी तादाद में लोग एक उम्मीद के साथ पीएम मोदी के इस फैसले का सर्मथन कर रहे हैं। इसी कड़ी में नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान का भी साथ मिल गया है।

आमिर खान ने नोटबंदी के पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया है। आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि काले धन को समाप्त करने के लिए नोटबंदी सरकार का एक अच्छा प्रयास है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस पहल का सभी नागरिकों को समर्थन करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि उनके पास काला धन नहीं है। उन्होंने टैक्स चुकाया है। जिनके पास काला धन है वो परेशान है। मैं जब भी मैं कुछ खरीदता हूं तो मैं क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करता हूं।

आमिर खान ने कहा कि नोटबंदी के आम लोगों को भी कुछ परेशानी हो रही है, इससे वो दुखी भी हैं। फिर भीर हमारे प्रधानमंत्री ने एक अच्छा पहल किया है लिहाजा हमें उनका समर्थन करना चाहिए।

कैशलेस होने पर मदद मिलने के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि वो एक अर्थशास्त्री नहीं हैं, अगर कोई अच्छा काम कर रहा है तो हमें उसकी मदद करनी चाहिए। उन्हें कहा कि वो फिल्म में हैं और फिल्म के बारे में बात कर सकते हैं, अर्थव्यवस्था के बारे में नहीं।