आमिर-फातिमा के रिश्तों पर बोले सलमान, कहा- आमिर को नहीं करने दूंगा तीसरी शादी

मंबई (14 जून): सलमान खान ने आमिर खान के बारे में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसपर लोगों के कान खड़े हो गए हैं। सलमान ने इशारों - इशारों में आमिर खान और दंगल गर्ल फातिमा सना खान के बीच बढ़ती नजदीकियों पर तंज कसा है। सलमान खान की शादी एक राष्ट्रीय मुद्दे से कम नहीं है। जिसको लेकर लगातार खबरों का बाजार गर्म रहता है। इसी विषय पर बात करते हुए कुछ समय पहले आमिर खान ने कहा था कि वो सलमान खान के हाथ-पैर बांध कर उनकी शादी करायेंगे। जिसके जवाब में अब सलमान खान ने आमिर और फातिमा की नजदीकी पर लोगों को बोलने का एक और मौका दे दिया है। सलमान खान ने कहा है, जी हां, मैंने भी यह कहीं पढ़ा था कि आमिर ने मेरे बारे में ऐसा कुछ कहा है। वो मेरे हाथ-पैर बांधना चाहते हैं ताकि वो मेरी शादी करा सकें। इसके जवाब में मैं यह कहना चाहूंगा कि मैंने भी यह फैसला किया है कि मैं उनके हाथ-पैर बांध के रखूंगा ताकि वो तीसरी बार शादी न कर सकें।’

आमिर खान इन दिनों दंगल गर्ल फातिमा के साथ कुछ ज्यादा करीब हो रहे हैं । बॉलीवुड में इन दिनों 52 साल के आमिर और 25 साल की फातिमा सना शेख की नजदीकियों को लेकर तरह तरह की गॉसिप हो रही है। कहा जा रहा है कि  आमिर आजकल अपने से आधी उम्र से भी कम फातिमा सना शेख़ के साथ कुछ ज़्यादा ही नज़र आ रहे हैं और इल वजह से उनकी बीवी किरण भी उनसे नाराज हैं। आमिर इन दिनों ंंमाल्टा में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग फातिमा के साथ कर रहे हैं।

आमिऱ खान और दंगल में उनकी कोस्टार रही सना फातिमा खान की बढ़ती नजदीकी को लेकर केआरके ने किया था ट्वीट। केआरके ने लिखा था, मैं आमिर खान भाई जान को रोमांटिक कहता हूं क्योंकि उन्होंने ऑफिसयली 2 बार शादियां की और अनऑफिसली  1000 बार।