आमिर खान पर तलवार से हमला करेंगे बिग-बी !

मुंबई (15 सितंबर): अमिताभ बच्चन और आमिर खान के बीच होगी आर पार की लड़ाई। तलवार से एक दूसरे पर हमला करेंगे अमिताभ बच्चन और आमिर खान। ये सब असल में नहीं बल्कि फिल्म में होने वाला है। यशराज फिल्म्स इस बिग प्रोजेक्ट के लिए इंडस्ट्री के दो सुपर टैलेंटिड सुपरस्टार्स को एक साथ लाया गया है जिसमें रोमांच,ड्रामा, रोमांस और राइवलरी जैसे कई फ्लेवर्स होंगे। इन्हीं में से एक होगा फिल्म का एक्शन जहां आमिर और अमिताभ के बीच फिल्मी लड़ाई होगी। माल्टा में इस फिल्म के एक लम्बे शेड्यूल की शूटिंग करके मुंबई आ चुके आमिर और अमिताभ अब मुंबई में ही इस फाइट सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे ।

जहां ख़बरों की माने तो मुंबई में एक बिग सेट बनकर तैयार किया जा रहा है । वहीं, फिल्म के ये दोनों ठग्स एक्शन-डायरेक्टर से इस टफ-टाक्स की ट्रेनिंग ले रहे है हालांकि सीनियर बच्चन इस उम्र में भी अपने स्टंट्स ख़ुद करना चाहते है जो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। वहीं, आमिर और अमिताभ दोनों ही परफेक्शनिस्ट है इसीलिए फिल्म के अपने इस सिक्वेंस को परफेक्टली करने के लिए दोनों ही सुपरस्टार्स कड़ी मेहनत कर रहे है। आपको बता दें कि इस खास सीक्वेंस को इस बिग-बजट फिल्म की हाईलाइट बताया जा रहा है जहां सीन आते ही ऑडियंस की नज़र इनपर टिक जाएं और इसके लिए पूरी टीम काफी मेहनत कर रही है।

हालांकि अमिताभ के लिए ये कोई पहला मौका नहीं इससे पहले एग्री यंग मैन कई फिल्मों में तलवारबाज़ी कर चुके है जो अब फिर से ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में नज़र आएंगा वहीं, आमिर तो है ही परफेक्शन की ख़ान शातिर चोर बनना हो या लड़ाकू चोर, आमिर हर रोल में ख़ुद को परफेक्टली ढाल ही लेते है। पुराने एरा को ख़ुद में समेटे ये फिल्म आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाएगी । जिसे काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ करेबियन के थीम समुद्री डाकू से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी है और इस चौकड़ी को डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी उठाई है विजय कृष्णा आचार्या ने। खबर है कि फिल्म 2018 में दीवाली के त्योहार पर रिलीज होगी।