मंडी हाउस पर जुटा आप कार्यकर्ताओं का जनसैलाब, पीएम हाउस की तरफ मार्च शुरू

न्यूज24, नई दिल्ली ( 17 जून ): आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों का मंडी हाउस से लोक कल्याण मार्ग पर स्थित प्रधानमंत्री आवास पर मार्च शुरू हो गया है। मार्च के लिए आप के समर्थन में जनसैलाब मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के गेट नं 4 के निकट एकत्र हुआ। इसके बाद पीएम आवास की तरफ प्रस्थान शुरू किया गया। इसी को ध्यान में रखते हुए 5 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया है। इन 5 मेट्रो स्टेशनों उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, पटेल चौक, जनपथ और केंद्रीय सचिवालय हैं।

नई दिल्ली के डीसीपी, मधुर वर्मा ने कहा कि आप ने विरोध मार्च के लिए अनुमति नहीं मांगी है। विरोध के समय, 5 मेट्रो स्टेशनों उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, पटेल चौक, जनपथ और केंद्रीय सचिवालय के निकास द्वारा बंद रहेंगे। केंद्रीय सचिवालय स्टेशन पर हालांकि इंटरचेंज की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले एक हफ्ते से एलजी हाउस में धरने पर हैं। केजरीवाल का आरोप है कि दिल्ली के अधिकारी हड़ताल पर हैं और सरकार के कामकाज में अड़ंगा लगा रहे हैं। हालांकि दिल्ली के आईएएस असोसिएशन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल के आरोपों का खंडन किया और कहा कि सभी विभाग के अधिकारी काम कर रहे हैं।