चांडाल योग से बचने में लगी शिवराज सरकार

आनंद कुमार निगम, उज्जैन (14 मार्च): देश में 95 साल बाद ऐसे योग बन रहे हैं जिसे लेकर ऐसी भविष्यवाणी की गई है कि कुछ अमंगल हो सकता है और इसी को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शंकराचार्य से मुलाकात की। जिसके बाद शंकराचार्य ने शिवराज सिंह को सवा करोड़ मंत्रों के उच्चारण का दिव्य ज्ञान दिया है।

जी हां, शंकराचार्य ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिव्यज्ञान दिया हैं। उन्होंने कहा है कि अगर इस अमंगल योग से बचना है तो सवा करोड़ राम चरित मानस के मंत्रों का जाप करना होगा। इससे सभी बलाएं टल जाएंगी, वहीं सिंहस्थ कुंभ से पहले ही तंत्र साधना के ज़रिए इससे बचने की कोशिश की जा रही है।

जिस ज्योतिषाचार्य ने कुंभ में अनिष्टकारी योग की भविष्यवाणी की है, वो पहले भी कई आपदाओं की भविष्यवाणी कर चुके हैं। अब वो कह रहे हैं 95 साल बाद फिर अनिष्टकारी योग बने है। ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी से मध्य प्रदेश की सरकार तक सहम गई है, इधर 9 विद्वानों की टीम दिन रात जुटी है ताकि ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के मायने समझे जा सकें। इधर शिवराज सरकार भी चांडाल योग से बचने के हरसंभव उपाय कर रही है।

ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी से मध्य प्रदेश की सरकार तक सहम गई है, इधर 9 विद्वानों की टीम दिन रात जुटी है ताकि ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी के मायने समझे जा सकें। इधर शिवराज सरकार भी चांडाल योग से बचने के हरसंभव उपाय कर रही है।

देखें वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=BaMj790wTGY[/embed]