पहले झूठा प्‍यार करके बनाए संबंध और फिर...

जयपुर (11 जनवरी): जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में युवक ने अपने प्रेम में जाल में फंसाकर एक युवती से पहले संबंध बनाए और फिर उसकी अश्लील वीडिय़ों क्लिपिंग बना कर उसे ब्लैकमेल कर तीन साल तक उसकी आबरू से खेलता रहा।

यही नही आरोपी ने ये बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी। रोज-रोज की धमकियों से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। 23 वर्षीय युवती का आरोप है कि तीन साल पहले मॉर्निग वॉक करते हुए उसकी जान पहचान अयान उर्फ इमरान से हुई थी।

इमरान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर मानसरोवर के एक हट रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडिय़ों क्लिपिंग बना ली। जिसके बाद आरोपी उसे वीडियो क्लिपिंग दिखाकर उसे तीन साल तक अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसकी आबरू से खेलता रहा और वहीं आरोपी ने ये बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता रहा।

तीन साल बाद पीडि़ता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पीडि़ता परिजनों ने युवती को थाने ले जाकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद रामगंज निवासी इमरान उर्फ अयान (25) पुत्र बरकत अली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो भी जब्त कर लिया है।