केजरीवाल पर फेंकी गई स्याही, दिल्ली पुलिस ने कहा, 'पुलिस पर षडयंत्र के आरोप निराधार'

नई दिल्ली (17 जनवरी):  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में स्याही फेंकी गई है। बताया जा रहा है कि स्याही एक महिला ने फेंकी है। महिला का नाम भावना बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल इस कार्यक्रम में ऑड इवन फॉर्मूला की कामयाबी के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए आए हुए थे। 

मिली जानकारी के अनुसार महिला सीएनजी घोटाले का जिक्र कर रही थीं। भावना नाम की यह महिला आम आदमी सेना से हैं और पहले भी आप पार्टी का विरोध करती रही हैं। बता दें कि इस दौरान आप पार्टी के मंत्री और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद थे।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को बताया घटना का जिम्मेदार

घटना के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये बीजेपी की साजिश है। ''ये (बीजेपी) हत्या भी करा सकते हैं।'' दिल्ली पुलिस ने कोई भी सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध नहीं कराई।

मनीष सिसोदिया ने कहा, ''बीजेपी वाले कहीं ना कहीं, इस तरह के मौकों का फायदा उठाकर अरविंद केजरीवाल या दिल्ली की पूरी कैबिनेट पर हमला करवाना चाहते हैं।'' 

दिल्ली पुलिस ने षडयंत्र के आरोपों को किया खंडन

वहीं दिल्ली पुलिस के पीआरओ राजन भगत ने सुरक्षा व्यवस्था में खामी के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने केजरीवाल को सुरक्षा ना प्रदान किए जाने के आरोपों को नकारते हुए कहा, ''दिल्ली पुलिस के खिलाफ षडयंत्र के आरोप निराधार हैं। दिल्ली पुलिस ने नियमों के आधार पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए थे।''