करीना के बेटे तैमूर की एक फोटो की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब तैमूर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं, इसमें बात में कोई शक नहीं। अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाले तैमूर अली खान बॉलिवुड के फेवरिट स्टार किड्स में से एक हैं।

तैमूर की फैन फॉलोइंग भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं, तभी तो उनकी कोई भी नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन तस्वीरों की कीमत क्या होती है। जी हां, इन तस्वीरों के लिए फटॉग्रफर्स मीडिया से मोटी रकम वसूल करते हैं। इस बात की खुलासा खुद तैमूर के पापा सैफ ने किया है।

हाल ही में 'कॉफी विद करण' में बेटी सारा संग पहुंचे सैफ ने अपने नन्हे तैमूर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपये है, जो कि बॉलिवुड के किसी भी सुपरस्टार की तस्वीर के लिए मिलने वाली कीमत से ज्यादा है।

फिल्मी जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक इतना ही नहीं सैफ ने यह भी बताया कि महंगी बिकने वाली तस्वीरों की लिस्ट में जहां एक तरफ उनके बेटे टॉप पर हैं, वहीं वह सबसे लास्ट में हैं। सैफ ने बताया कि उन्हें उनके ससुर रणधीर कपूर ने तैमूर के हाई रेट के बारे में जानकारी दी थी, जिसे सुनकर वह खुद भी हैरान रह गए थे।