OMG : वो 60 साल की विधवा, वो 32 साल का शादीशुदा और दोनों...

नई दिल्ली (13 जुलाई) :  बिहार के मुज़फ्फरपुर ज़िले में स्थानीय पंचायत ने 60 वर्षीय महिला को 32 वर्षीय शादीशुदा युवक के साथ विवाह करने का फैसला सुनाया है। इस महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला को प्रेमी के साथ 'आपत्तिजनक स्थिति'  में देखने के बाद पंचायत ने ये फैसला सुनाया।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 60 वर्षीय सुशीला को पान की दुकान चलाने वाले सुशील के साथ शादी करने का फैसला सुनाया गया। गांव की मुखिया सुनीता कुमारी ने बताया कि सामाजिक दबाव के बावजूद ये दोनों एक दूसरे से मिलना छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। दोनों को 'आपत्तिजनक अवस्था' में भी देखा गया। इसलिए इनके रिश्ते को वैधानिकता देने के लिए पंचायत ने शादी का फैसला सुनाया।

पंचायत के फैसले के मुताबिक दोनों की शादी शनिवार को मुजफ्फरपुर के बांदा ब्लॉक में हुई। स्थानीय पंचायत के सदस्य गवाह के तौर पर शादी में मौजूद रहे।    

सुशील पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वहीं सुशीला विधवा है और सुशील की पान की दुकान के साथ ही छोटा-मोटा खाने का सामान बेचती है।

शादी के बाद सुशील और सुशीला किसी अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि ऐसी किसी घटना की उसे जानकारी नहीं है।