सचिन और मैं काम के जरिए देशभक्ति दिखाते हैं: एआर रहमान

नई दिल्ली ( 11 मई ): सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है। महान संगीतकार ए आर रहमान ने सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में मंगलवार को गाना रिलीज किया और कहा, "हमने गाने के 14 संस्करण बनाए। रहमान ने कहा कि शुरू में यह एक रैप था, जो मुझे बेहद पसंद आया, लेकिन फिर हमने इसे संगीत के हिसाब से बदलने का निर्णय लिया। आखिरकार पिछले सप्ताह हमने इसे अंतिम रूप दे दिया।"


इस मौके पर निर्देशक जेम्स एस्र्किन, निर्माता रवि भागचंदका, गायक सुखविंदर सिंह भी मौजूद थे। सुखविंदर ने मंच पर गाना गाकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन भी किया।


सचिन से जब पूछा गया कि क्या गाना तैयार करने के दौरान रहमान को उन्होंने कोई सुझाव दिया तो उन्होंने कहा कि माउंट एवरेस्ट के सामने खड़ा होकर आप क्या कह सकते हैं? वह सर्वश्रेष्ठ हैं।


गाने को एक वीडियो के साथ रिलीज किया गया, जिसमें सचिन के बचपन से लेकर नेट पर अभ्यास करने और मैदान में बैटिंग करने को दिखाया गया है।


रहमान से जब सचिन के बारे में पूछा गया कि आप दोनों में क्या समानता है तो इस पर रहमान ने हंसते हुए कहा कि इस उम्र में भी हम जवान नजर आते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि ये मजाक था, खैर मुझे लगता है कि काम के जरिए देशभक्ति के प्रति हमारा दृष्टिकोण समान है।