साउथ की इस फिल्म का एक लाख रूपये में बिका एक टिकट, ऐसा क्या है इसमें!

नई दिल्ली ( 15 जनवरी ): फिल्मों के दिवाने कुछ भी करने को तैयार रहते हैं और फिर अगर किसी फिल्म के एक टिकट के एक लाख रूपये भी देने पड़े तो भी उन्हें किसी तरह का संकोच नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ है हैदराबाद में।

अब तक तो कई बार सुना गया है कि किसी फिल्म के टिकट को ब्लैक में लेने के लिए लोगों ने हजारों खर्च कर दिए हों , लेकिन तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्णा की गुरूवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'गौतमीपुत्र शतकर्णी ' को देखने के लिए एक फैन ने एक टिकट के एक लाख रूपये दिए। गुंटूर में एक रेस्तरां चलने वाले इस फैन का नाम गोपीचंद ईन्नमूरी है। वो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। एक एक पैसा बचा कर रखा था और पार्टी भी नहीं करते थे। पर ये सब सिर्फ बालाकृष्ण की फिल्म देखने के लिए नहीं था।

दरअसल साऊथ का ये मेगास्टार कैंसर पेशंट की मदद करने के लिए बालकृष्ण इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं और संस्था के लोगों ने ये उम्मीद की थी की बालकृष्ण की फिल्म की रिलीज़ पर वो पांच सौ से 2000 रूपये तक के टिकट बेच कर बीमारों की मदद करेंगे।

ईन्नमूरी ने सबको हैरान कर दिया और एक टिकट का एक लाख रुपया चेक के जरिये दिया। ईन्नमूरी को इस सबसे महंगे टिकट को खरीद कर खुद पर नाज़ है और अब उसकी इच्छा सिर्फ बालाकृष्ण के साथ एक सेल्फी खिंचवाने की है।