कंगना ने ऋतिक को हर 6 मिनट पर भेजा एक ई-मेल, क्या लिखा था पढ़िए...

नई दिल्ली (22  अप्रैल) :   कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद जंगल की उस आग की तरह हो गया है जो बुझने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस मामले में कंगना के कथित तौर पर ऋतिक को भेजे गए ई-मेल्स के सामने आने से नया मोड़ आ गया है। इन ई-मेल्स को पढ़ने से  यही आभास होता है कि ये इकतरफा अफेयर का मामला है। और जो कुछ भी लिखा जा रहा था वो सिर्फ कल्पना के आधार पर लिखा जा रहा था।

(डीएनए)

'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक ये ईमेल्स उन ईमेल्स में शामिल हैं जो ऋतिक ने साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन सेल को बतौर सबूत हाल में सौंपे थे। इन ईमेल्स में कंगना ने ऋतिक के लिए एक जगह लिखा था- 'अगर तुम किसी दिन कहोगे कि तुम मुझे नहीं चाहते तो मैं इस दर्दनाक हकीकत से कैसे उबर पाऊंगी?' यह भी लिखा था कि वे अभिनेता को तब से चाहने लगी थीं, जब उन्होंने बचपन में अखबार में उनकी फोटो देखी थी। वकील का दावा है कि ये सभी ईमेल कंगना ने ऋतिक को उनकी ऑरिजिनल ईमेल आईडी पर 24 मई, 2014 के बाद भेजे थे। रिपोर्ट के मुताबिक छह महीने के अर्से में कंगना ने हज़ारों ई-मेल्स ऋतिक को भेजे। कुछ दिन तो कगंना ने हर 6 मिनट पर एक ई-मेल भेजा।

(डीएनए)

एक ईमेल में कंगना ने कथित तौर पर लिखा था- 'कभी-कभी मैं हर चीज को लेकर अनश्योर रहती हूं। क्या वाकई हमारे बीच प्यार है? या ये सिर्फ फैंटेसी है? क्या हमारा प्यार रियल है या मैं किसी इमेजनरी शख्स से बात करती रहती हूं? मैं सिंड्रोम की शिकार हूं, मैंने पाया कि मुझे आस्पेर्गर सिंड्रोम है। मैं इसको लेकर तनाव में हूं। अगर तुम्हें वक्त मिले तो पढ़ना। मैं इस सिंड्रोम का 98% तक शिकार हूं।' डीएनए ने पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा है कि ऋतिक इस मामले में निर्दोष है और उन्होंने कंगना से कोई बातचीत नहीं की थी, जैसा कि पहले ऋतिक ने दावा किया था।

(डीएनए)

इससे पहले के घटनाक्रम में अभिनेता ऋतिक रोशन की कानूनी टीम ने दावा किया था कि उनके पास यह साबित करने के लिए ठोस सबूत है कि अभिनेता का ‘क्वीन’ की अभिनेत्री के साथ कोई संबंध नहीं था। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सभी तथ्य प्राधिकार के समक्ष पेश कर दिया है। ऋतिक के वकील ने एक बयान में कहा, ‘जुबानी जंग में भ्रमित मत हों। हम साबित करेंगे कि ऋतिक रोशन का कंगना के साथ कोई संबंध नहीं था। जांच कर रहे प्राधिकारों के समक्ष हमने इस बारे में ठोस सबूत पेश किया है।’

बता दें कि जनवरी के महीने में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया। जवाब में कंगना ने कहा था कि हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि 'सिली एक्स पार्टनर्स' पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वह चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बातों तो नहीं दोहराना चाहती। कंगना ने ऋतिक के लिए ‘सिली एक्स’ शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस (कंगना) की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर उन्हें नोटिस भेजा था।