'ए फ्लाइंग जट्ट' के प्रमोशन में जुटे टाइगर-जैकलीन, फिल्म में दिखेंगी 'सुपरपॉवर्स'

हिमांशु असवाल, नई दिल्ली (19 अगस्त): ऋतिक के बाद अब टाइगर सुपरहीरो बन बैठे है। टाइगर की सुपरपॉवर्स को दिखाती फिल्म 'अ फ्लाइंग जट' का प्रमोशन करने स्टार्स मुंबई से दिल्ली आए। जैकलीन और टाइगर के साथ मीडिया और फैन्स ने किए फिल्म के सुपरविलेन नेथन जोन्स भी दिखे।

'ए फ्लाइंग जट्ट' 25 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। अपनी फिल्म को मीडिया और ऑडियंस के बीच रखने के लिए ये स्टार्स दिल्ली पहुंचे। अभी तक तो आपने टाईगर को एक्शन, रोमांस और डांस करते हुए तो कई बार देखा है, लेकिन इस फिल्म में टाइगर इन सारी चीज़ों के साथ-साथ पहली बार सुपरहीरो के रोल में भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म ए फ्लाइंग जट में टाइगर एक सिख सुपरहीरो के कैरेक्टर मे नजर आएंगे। जैक्लिन इस फिल्म मे टाईगर की लेडी लव बनी हैं जिन्हे टाईगर की सुपरपॉवर्स से प्यार हो जाता हैं तो बस फिर क्या वहां से इनकी लव स्टोरी शुरु हो जाती हैं। जैक्लिन के पास इन दिनो फिल्मो की कोई कमी नही हैं, कई प्रोजेक्ट्स को कर चुकी है, कई कर रही है और बैक-टु-बैक कई प्रोजेक्टस साईन कर भी रही हैं। 

रैमो की फिल्म हैं तो टाईगर और जैक्लिन के डांस मूव्स तो आप इस फिल्म मे देख ही चुके हैं। लेकिन क्या नेथन ने भी कुछ डांस स्टेप रैमो से सीखे। नेथन टाईगर का तो खुद कहना हैं की वह पहले से ही बहुत अच्छे डांसर हैं।