'ऐ-दिल-है-मुश्किल' को मिला राजनाथ-फडनवीण का 100% साथ

मुंबई (20 अक्टूबर): करण जौहर की फिल्म 'ऐ-दिल-है-मुश्किल' के रिलीज़ पर मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राजठाकरे के धमकी के बाद प्रोड्यूसर गिल्ड दिल्ली पहुंचा और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। हालांकि राजनाथ के साथ-साथ महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीण ने भी प्रोड्यूसरों को हर सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही।

गृहमंत्री से मुलाकात के बाद प्रोड्यूसर गिल्ड ने कहा कि फिल्म समय पर रिलीज़ होगी। मनसे गुंडागर्दी कर रही है, जिनके सामने फिल्म जगत नहीं झुकेगा। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार तब लिए गए थे जब दोनों देशों के बीच रिश्ते अच्छे थे। इधर प्रोड्यूसर गिल्ड ने दिल्ली में मुलाकात की उधर करण जौहर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कल मुंबई में मुलाकात करेंगे।

करण की फिल्म 'ऐ-दिल-है-मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है। फिल्म  कई राजनीतिक पार्टियों ने विरोध किया है। मनसे ने सिनेमाघरों में जाकर मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर इस फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाया गया तो तोड़फोड़ करेंगे।

करण जौहर की फिल्म को लेकर बॉलीवु़ड भी दो भागों में बटी है। करण जौहर ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जिस वक्त पाक कलाकारों के साथ काम किया उस वक्त दोनों देशों के संबंध बेहतर थे।