Blog single photo

शिरडी मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, गलत तरीके से छूने का लगा आरोप

शिरडी पुलिस ने शिरडी साईबाबा संस्थान ट्रस्ट(एसएसएसटी) द्वारा संचालित साईबाबा मंदिर के प्रमुख पुजारी के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब वह मंदिर में पूजा करने आई थी तो पुजारी उसके काफी करीब आ गया और उसको गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायर पर शिर्डी पुलिस ने पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है। शिर्डी पुलिस थाना प्रभारी बी.एफ. माघाडे ने बताया कि यह शिकायत मंदिर परिसर के प्रभारी राजेंद्र जगताप के विरुद्ध समीप के रहाटे गांव की सुमन आर. वाबाले ने दर्ज कराई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): शिरडी पुलिस ने शिरडी साईबाबा संस्थान ट्रस्ट(एसएसएसटी) द्वारा संचालित साईबाबा मंदिर के प्रमुख पुजारी के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब वह मंदिर में पूजा करने आई थी तो पुजारी उसके काफी करीब आ गया और उसको गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायर पर शिर्डी पुलिस ने पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है। शिर्डी पुलिस थाना प्रभारी बी.एफ. माघाडे ने बताया कि यह शिकायत मंदिर परिसर के प्रभारी राजेंद्र जगताप के विरुद्ध समीप के रहाटे गांव की सुमन आर. वाबाले ने दर्ज कराई है। 

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, वह गुरुवार देर रात अपने कुछ दोस्तों के साथ साईबाबा मंदिर गई थी और मंदिर के अंदर प्रार्थना कर रही थी। मघाडे के अनुसार,‘पीड़िता ने आरोप लगाया कि रात करीब 8.30 बजे जगताप कथित रूप से उसके काफी करीब आ गया और फिर आपत्तिजनक तरीके से उसे पकड़ लिया, गाली दी और मंदिर परिसर से बाहर धकेल दिया। इसके साथ ही जगताप ने पीड़िता को दोबारा फिर कभी मंदिर परिसर नहीं आने की धमकी भी दी।’जब एसएसएसटी के प्रवक्ता से इस बारे में संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वंदना सोनुने की अगुवाई में पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है, वहीं जगताप गुरुवार रात से ही शिरडी से फरार है।  

Tags :

NEXT STORY
Top