जायद खान की शादी को हुए 13 साल, बहन सुजैन ने दी बधाई । देखिए वेडिंग अलबम



बॉलीवुड एक्टर जायद खान आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। जायद ने अपने बचपन की फ्रेंड मलाइका पारेख से शादी रचाई है। जायद और मलाइका की शादी 2005 में हुई थी। जायद खान की बहन सुजैन ने दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। सुजैन ने सोशल मीडिया पर भाई को शादी की सालगिरह दी है। 

जायद खान भले ही बॉलीवुड में फ्लॉप रहे लेकिन फैमिली लाइफ उनकी अच्छी चल रही है। जायद खान ने मुस्लिम है लेकिन उन्होंने हिंदू लड़की मलाइका के साथ शादी रचाई। दोनों के घरवालों ने इस शादी को मंजूरी दे दी थी। 




जायद ने मलाइका को 3 बार अलग-अलग रिंग के साथ प्रपोज किया था। मलाइका ने ये तीनों रिंग आज भी संभाल कर रखी हैं। 




आपको बता दे कि जायद खान संजय खान की सबसे छोटी औलाद हैं। उनकी तीन बहनें है जो कि उनसे बड़ी हैं।

जायद की मां जरीन उन्हें अपने परिवार के लिए बहुत लकी मानती हैं।


 जब जायद का जन्म हुआ था उस दौरान संजय खान का अफेयर जीनत अमान से था। संजय खान ने जीनत से दूसरी शादी भी कर ली थी लेकिन बेटे जायद की वजह से वो परिवार के पास लौट आए थे। 




जायद और मलाइका की मुलाकात कोडईकनाल के बोर्डिंग स्कूल में हुई थी। दोनों वहां साथ पढ़ा करते थे। उसी दौरान उनकी लवस्टोरी शुरु हुई। 




डायरेक्टर संगीत सिवान की फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से जायद ने साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। जायद ने अपने फिल्मी करियर में तीनों खान के साथ काम किया लेकिन फिर भी जायद का फिल्मी सफर कामयाब नही रहा।


जायद ने शाहरुख खान के साथ फिल्म मैं हूं ना में भी काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में 25 से ज्यादा फिल्में की। ऐश्वर्या राय के साथ भी उनकी फिल्म शब्द आई थी। जायद के वेडिंग रिसेप्शन में ऐश भी पहुंची थीं। 



जायद ने पिछले दिनों टीवी शो में भी काम किया। उनका थ्रिलर शो हासिल भी नाकाम रहा। जायद अपनी फैमिली लाइफ में खुश हैं। उनके दो बेटे आरिज और जिदान है।