Exclusive: अभिनेत्री ज़रीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

दीपक दुबे, मुंबई (07 दिसंबर): बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी ही पूर्व मैनेजर के खिलाफ मुम्बई पुलिस में मामला दर्ज कराया है। जरीन के मुताबिक उनकी मैनेजर ने उनके साथ गाली गलौज की। जरीन की शिकायत पर मुम्बई पुलिस ने उनकी मैनेजर अंजली अथा के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


जरीन गुरुवार की दोपहर अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुचीं थी, जहाँ पूर्व मैनेजर अंजली के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, पुलिस सूत्रों के मुताबिक जरीन ने अपने स्टेटमेन्ट में बताया कि अंजली ने उनके साथ गालीगलौज की। अंजली कई महीनों से बतौर मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी, लेकिन जरीन खान ने कहा कि उनके पास ज्यादा खुद काम नही है। इसलिए वो बतौर मैनेजर उन्हें आगे नही रख पाएगी।


उसके बावजूद अंजली उनके साथ कुछ महीनों तक जुड़ी रही, सैलरी न दे पाने की वजह से विवाद बढ़ा, फिर अंजली ने जरीन को पैसों को लेकर धमकाना और गालीगलौज करना और झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसी बीच अंजली और जरीन के बीच काफी मैसेज पर बात हुई जिसमें अंजली ने जरीन को prostitute करके मैसेज किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जरीन की शिकायत की जांच की जा रही है जरूरत पड़ने अंजली का स्टेटमेन्ट रिकार्ड किया जाएगा।


न्यूज24 ने जब एक्सक्लूसिव जरीन खान से खार पुलिस स्टेशन में बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर बात करने से साफ मना कर दिया। 



अंजली अथा बॉलीवुड में जानी मानी सेलिब्रिटीज़ की मैनेजर है जिन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। जरीन के वकील रिजवान सिद्दीकी के मुताबिक उनकी क्लाइंट ने मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में अंजली अथा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।,