Blog single photo

'ये है मोहब्बतें' में आएगा ये ट्विस्ट !

सीरियल ये है मोहब्बतें इन दिनों दर्शकों के बीच छाया हुआ है । ये सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आता है । वहीं इन दिनों शो में हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है । हाल ही में शो में 8 महीने का लीप आया है । लीप के बाद कहानी में

सीरियल ये है मोहब्बतें इन दिनों दर्शकों के बीच छाया हुआ है । ये सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आता है । वहीं इन दिनों शो में हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है । हाल ही में शो में 8 महीने का लीप आया है । लीप के बाद कहानी में थोड़ा बदलाव हुआ है । इस लीप के बाद इशिता सजा भी मिलने वाली है । क्योंकि उसने आदी को मारा था । वहीं पिहू भी घर वापस आ चुकी है । वहीं इशिता ने जब आदी को मारा तो पूरी भल्ला फैमिली से उससे नफरत कर रही है । आदी और आलिया भी दूर हो चुके है । इसकी वजह खुद रोशनी है । आलिया अब इशिता से नफरत करेगी । 

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले वक्त में रोशनी आदि के बच्चे की मां बनने वाली है । ऐसे में इशिता रोशनी का सपोर्ट करेगी । बस यही देख कर आलिया के दिल में इशिता के लिए और नफरत भरेगी । इसके बाद आलिया को जब पता चलेगी कि रोशनी आदि के बच्चे की मां बनने वाली है तो वो बहुत दुखी होगी। खैर अब ऐसे ही कई और ट्विस्ट शो में आने वाले है । वैसे हाल ही में आदी का रोल करने वाले एक्टर अभिषेक मलिक ने शो को अलविका कहा है । फिलहाल देखना ये है कि आखिर क्या होता है ।

Tags :

NEXT STORY
Top