Blog single photo

क्या 'ये है मोहब्बतें' को छोड़ेगी ये एक्ट्रेस !

टीवी के सबसे पॉपलर शो में से एक सीरियल ये है मोहब्बते में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न्स खूब आ रहे है । पिछले दिनों एकता कपूर के इस शो को बंद करने के लिए तो लोगों ने एक मुहिम तक छेड़ दी थी कि आदित्य को शो में वापस लाओ । क्योंकि आदि

टीवी के सबसे पॉपलर शो में से एक सीरियल ये है मोहब्बते में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न्स खूब आ रहे है । पिछले दिनों एकता कपूर के इस शो को बंद करने के लिए तो लोगों ने एक मुहिम तक छेड़ दी थी कि आदित्य को शो में वापस लाओ । क्योंकि आदि का कैरेक्ट का शो में अंत हो गया । खैर इसके बाद अब मेकर्स ने शो में खूब मसाला डाला है । अभी हाल ही में शो में 8 महीने का लीप आय़ा है । लीप के बाद कहानी थोड़ी बदल सी गई है । इशिता-रमन का बेटा आदित्य मर चुका है तो वहीं आदित्य की मौत के बाद भल्ला औऱ अय्यर परिवार इशिता से नफरत करने लगा है ।

 वहीं रमन भी इशिता से नफरत करता है । वहीं आदित्य के जाने के बाद ऐसी खबरें आ रही है कि शो से अब रूही यानि एक्ट्रेस अदिति भाटिया भी विदा ले सकती है । जी हां, खबरें है कि अदिति भी शो को छोड़ सकती है । दरअशल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि मेकर्स कुछ नया करने की कोशिश कर रहे है । इसीलिए शो में रूही को शादी रचाते दिखाया जाएगा । 

लेकिन अदिति अभी शादी वाली लड़की का रोल नहीं करना चाहती है । इसीलिए वो शो को छोड़ना चाहती है । हालांकि अदिति ने इन खबरों को गलत बताया है। अदि‍ति ने कहा, नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होगा। अभी तो मुझे शो के नए ट्रैक के बारे में ही नहीं पता। हम फिलहाल बिजी शेड्यूल के चलते शूटिंग में बिजी चल रहे है। खैर जो भी हो देखते हैं कि मेकर्स शो में क्या ट्विटस्ट लेकर आते है।

Tags :

NEXT STORY
Top