Blog single photo

'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीजर रिलीज

बॉ़क्स ऑफिस पर जल्द ही पागलपंती होने वाली है और खूब सारा धमाल मचने वाला है। जल्द ही लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देऑल और बॉबी देऑल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर आ रहे है। इस फिल्म के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लंबे वक्त बाद ये तिकड़ी

बॉ़क्स ऑफिस पर जल्द ही पागलपंती होने वाली है और खूब सारा धमाल मचने वाला है। जल्द ही लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देऑल और बॉबी देऑल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर आ रहे है। इस फिल्म के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लंबे वक्त बाद ये तिकड़ी सामने आ रही है। अभी कल से ही फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए है। अब लीजिए आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है। जी हां, हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर वाकई में बेहद कमाल का है। टीजर में हंसी और मस्ती के साथ एक्शन का तड़का भी डाला गया है। रिलीज किए गए टीजर में सलमान खान सबसे पहले सबका कैरेक्ट नैरेट करते हैं।

 वो बताते हैं कि यमला बने धर्मेंद्र आखिर कैसे है। इसके बाद वो पगला बने सनी देऑल और दीवाना बने बॉबी देऑल के बारे में बताते है। टीजर में जबरदस्त डायलॉग भी नजर आ रहे है। वहीं टीजर में अगर सबसे एंटरटेनिंग पार्ट है तो वो है धर्म पाजी का स्टाइल। वहीं सलमान खान बाद में खुद इस टीजर में दिखते हैं और अपनी झलक दिखाते है। वो खुद कहते हैं कि मैं हू मस्ताना। कृति खरबंदा भी टीजर में नजर आई है। जो कि फिल्म की हीरोइन है। खैर अब जो भी हो टीजर कमाल का है तो सोचिए ट्रेलर कितना धमाकेदार होगा । बता दें कि फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Tags :

NEXT STORY
Top