Blog single photo

गुजरात के CM रूपाणी भी फिटनेस चैलेंज में हुए शामिल

गुजारात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चेलैंज को आगे बढा़ते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में विजय रूपाणी दौड़ लगाते और सूर्य नमस्कार करते दिख रहे हैं।

अहमदाबाद (2 जून):  गुजारात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चेलैंज को आगे बढा़ते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में विजय रूपाणी दौड़ लगाते और सूर्य नमस्कार करते दिख रहे हैं। साथ ही इस फिटनेस चेलैंज को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को चैलेंज दिया है।

खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कुछ दिन पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर से एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो के जरिए राज्यवर्धन पूरे देश को फिट रहने के लिए चेलैंज कर रहे हैं। राज्यवर्धन ने वीडियो में बताया की उन्हें फिट रहने की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी से मिली है। वीडियो के अंत में राज्य वर्धन ने खुद पुशअप्स लगाते हुए स्लोगन दिया 'हम फिट तो इंडिया फिट'। वीडियो में राज्यवर्धन ने ऋतिक रोशन और विराट कोहली को फिटनेस चेलैंज देते हुए कहा कि आप भी अपने फिटनेस सीक्रेट हमसे शेयर कर सकते हैं। इसके लिए आपको केवल वो काम करते हुए वीडियो बनाना है जिसकी वजह से आप फिट रहते हैं और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करें।आपको बता दें कि  खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चेलैंज के बाद तमाम हस्तियां वीडियो पोस्ट कर इस चैलेंज को आगे बढ़ रहे हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top