Blog single photo

विकी कौैशल की फिल्म देखने पहुंची आलिया, ये सितारे भी आए नज़र

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस तहलका मचा दिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। इसी खुशी में फिल्म के सभी स्टार्स ने जमकर पार्टी की । हाल ही में उरी की सक्सेस पार्टी हुई थी और अब विक्की कौशल ने फिल्म राजी की कोस्टार आलिया भट्ट के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी। आलिया ने विक्की की फिल्म देखी और जमकर तारीफ की।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 जनवरी): विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस तहलका मचा दिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। इसी खुशी में फिल्म के सभी स्टार्स ने जमकर पार्टी की । हाल ही में उरी की सक्सेस पार्टी हुई थी और अब विक्की कौशल ने फिल्म राजी की कोस्टार आलिया भट्ट के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी। आलिया ने विक्की की फिल्म देखी और जमकर तारीफ की। 

आलिया के साथ उनकी मम्मी सोनी राजदान भी पहुंची थी। आलिया स्क्रीनिंग में सलवार कमीज पहनी नजर आईं। 

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त विक्की कौशल छा चुके है। बीते दिनों ही रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई इस कदर हो रही है कि ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान रह गए है। वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारें भी इस फिल्म को देख रहे हैं। दिया मिर्जा भी उरी की स्क्रीनिंग पर पहुंची। 

ल ही में फिल्म की कमाई के 7 दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आए है। फिल्म ने पहले वीकेंड में जबरदस्त पैसे बटोरे हैं। फिल्म ने 7 दिनों में 70 करोड़ की कमाई कर डाली है। यामी गौतम और विक्की कौशल फिल्म के सक्सेस से काफी खुश हैं। 

इस फिल्म की कहानी से शायद ही कोई ऐसा हो जो वाकिफ ना हो। साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। 

फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म आने वाले वक्त में कितनी कमाई करती है।

Tags :

NEXT STORY
Top