Blog single photo

इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस बनी मां, बेटे को दिया जन्म

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियां ही खुशियां फैली हुई है। कहीं शादियां हो रही हैं तो कोई प्राउड पैरेंट्स बन रहा है। बीते दिनो ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। नेहा धूपिया एक बेटी की मां बन चुकी हैा अब एक और एक्ट्रेस हैं जो मां बन गईं हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उदिता गोस्वामी हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 नवंबर): बॉलीवुड में इन दिनों खुशियां ही खुशियां फैली हुई है। कहीं शादियां हो रही हैं तो कोई प्राउड पैरेंट्स बन रहा है। बीते दिनो ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। नेहा धूपिया एक बेटी की मां बन चुकी हैा अब एक और एक्ट्रेस हैं जो मां बन गईं हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उदिता गोस्वामी हैं।

 उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी अपने घर फिर से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। हाल ही में उदिता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उदिता ने कई तस्वीरें शेयर की है। उदिता ने पहली तस्वीर शेयर की। 

इस तस्वीर में उदिता ने हाफ नजर आ रही थी। इसके बाद उन्होंने इसकी पूरी पिक्चर शेयर की। जिससे पता चला कि उदिता प्रेग्नेंट है। उदिता ने मेटरनिटी फोटोशूट करवाया है। 

जिससे साफ पता चल रहा है कि वो और मोहित अब एक बेटे के माता-पिता बने हैं। हाल ही में इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने दी है। मिलाप ने सोशल मीडिया पर दोनों को माता-पिता बनने पर बधाई दी है।

आपको बता दें कि उदिता गोस्वामी ने साल 2013 में मोहित सूरी से शादी की थी। इसके बाद उदिता ने साल 2015 में बेटी देवी को जन्म दिया। मोहित सूरी जाने माने फिल्ममेकर है। उन्होंने जहर, मर्डर 2, आशिकी 2, और एक विलेन जैसी फिल्में बनाई हैं। उदिता भी काफी मशहूर रही हैं। 

उदिता ने 34 साल की हो चुकी उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से 2013 में शादी की थी। शादी से पहले उदिता और मोहित करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में थे।

उदिता ने अपना बॉलीवुड करियर 2003 में फिल्म पाप से शुरु किया था जिसके बाद उन्होंने अक्सर, जहर, अगर, रोक, किससे प्यार करुं, चेज़, दिल दिया है जैसी फिल्में की हैं। अब दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। दोनों को ढेरों शुभकामनाएं।

Tags :

NEXT STORY
Top