25 करोड़ में इस आलीशान घर को बेच रहे हैं उदय चोपड़ा, जन्नत से कम नहीं है घर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में आज कई ऐसे स्टार्स हैं जो वक्त के साथ गायब हो गए है। इन्होंने अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से सबका दिल जीता लेकिन वक्त के साथ ये भी बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर हो गए । इसी लिस्ट में नाम आता है उदय चोपड़ा का। जी हां, यशराज फिल्म्स के छोटे नवाबजादे उदय चोपड़ा बॉलीवुड से बिल्कुल हो गए है। 

इसके अलावा धूम एक्टर अक्सर अपनी गर्लफ्रैंड नरगिस फाखरी से आशिकी के चलते खबरों में रहते थे। लेकिन नरगिस से भी उदय का ब्रेकअप हो चुका है। अब लीजिए एक नई खबर आ रही है कि उदय ने विदेश में बना अपना शानदार घर बेच दिया है।

 उदय चोपड़ा का लॉस एंजिल्स स्थित हॉलीवुड हिल्स में विला बेचने जा रहे है। जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक उदय अपना ये आलीशान घर बेच रहे है। 

हांलाकि उदय इस घर को क्यों बेच रहे हैं इसके पीछे की वजह नहीं पता है। लेकिन हां कहा जा रहा है कि उदय इस घर को बेच रहे है। कहा जा रहा है कि उदय इस घर को 25 करोड़ में बेच रहे है।

 उदय अपने इस दो स्टोरी विला को बेच रहे हैं । इस दो स्टोरी विला को उदय ने करीब  दो साल पहले खरीदा था और उस समय इसकी कीमत करीब 3.025 मिलिनय के आस-पास थी।

अब ये विला 3.799 मिलियन डॉलर यानि करीब 25 करोड़ में बिक रहा है। उदय का ये दो स्टोरी विला किसी जन्नत से कम नहीं है। इस घर को बेहद खास तरीके से डिजाइन किया गया है। 

इस दो स्टोरी विला के फर्स्ट फ्लोर पर 4 बेडरूम है। जो कि सभी शानदार है। 

इसके अलावा इस पूरे घर में ज्यादातर दीवारें ग्लास की है। इस घर में वुड का इस्तेमाल भी किया गया है। खैर अब जो भी ये घर बिचने जा रहा है। 

घर में अलग तरह के झूमर भी दिख रहे है। इसके अलावा सोफे भी शानदार है। 

ये घर किसी आलीशान घर से कम नहीं है। लेकिन सवाल ये है कि उदय इस घर को आखिर क्यो बेच रहे है। वैसे उदय पिछले काफी वक्त से बेरोजगार ही है।

 उनके पास पिछले काफी दिनों से कोई काम नहीं है।ना ही वो किसी फिल्म में दिखते हैं ना ही कोई पब्लिक अपीयरेंस देते है।

 धूम सीरीज की फिल्मों में ही उदय नजर आए है। अब तो उदय ही बता सकते हैं कि आखिर उन्होंने इस शानदार दो स्टोरी विला को क्यों  बेचा है।