चीन में छाए खिलाड़ी अक्षय कुमार, 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' ने की शानदार कमाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। अक्की की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। पिछले साल ही रिलीज हुई  उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। 

इस फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म की कहानी स्वच्छ भारत स्वच्छ अभिय़ान से जुडी थी। इंडिया में फिल्म को काफी पसंद किया गया। हाल ही में फिल्म को चीन में रिलीज किया गया है। चीन में रिलीज होते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। चीन में ये फिल्म धमाल मचा रही है। 

8 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। चीन में रिलीज के फर्स्ट डे फिल्म ने 15.94 करोड़ रुपये की कमाई की। तो वहीं दूसरे दिन तक फिल्म की कमाई 39.85 करोड़ हो गई है। ये वाकई बेहद शानदार है  कि आमिर खान और सलमान खान के बाद अक्षय कुमार को भी चीन में अच्छा रिस्पॉंस मिला है। 

पहले लग रहा था कि शायद ही फिल्म अच्छी कमाई करे। लेकिन ये गलत साबित हुआ है। इस पिल्म ने चीन में कमाल कर दिया है। फिल्म को चीन में 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी थी । फिल्म की कहानी मथुरा के पास के एक गांव की थी। जहां गांव में सभी महिलाओं को बाहर टॉयलेट के लिए जाना पड़ता है । घर में वहां कोई टॉयलेट ही नहीं था। प्रेमकहानी के साथ फिल्म में ये सोशल मैसेज दिया गया कि सभी को टॉयलेट का ही यूज करना चाहिए। इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है । देखते हैं कि चीन में फिल्म क्या कमाल दिखाती है।