सारा-जाहन्वी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करने वाली थी रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में रोमांस !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 जून): बॉलीवुड बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आने वाले है। रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम कर रहे है। पिछले दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म की शुटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। ल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल हैदराबाद में शूट किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म के सेट पर रणवीर जमकर मस्ती कर रहे है। हर रोज फिल्म से जुड़े पिक्चर्स औऱ वीडियोज सामने आते रहते है।

 इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। फिल्म की हीरोइन को लेकर पहले खुब चर्चा हुई थी। आखिरकार सारा को फिल्म के लिए फाइनल किया गया। पहले कहा गया था का जाहन्वी कपूर फिल्म में होंगी। लेकिन बाजी सारा ने मार ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनसे पहले इस फिल्म के लिए कौन सी हीरोइन पहली पसंद थी। तो खबरों की माने तो फिल्म के लिए पहली पसंद कियारा आडवाणी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की पहली कियारा आडवाणी थी।

 कियारा को करण अपनी इस फिल्म  में लेना चाहते थे। कियारा ने करण के साथ हाल ही में लस्ट स्टोरीज में काम किया है। इस फिल्म के बाद करण को कियारा काफी पसंद आई औऱ वो उन्हें सिम्बा में लेना चाहते थे। लेकिन रोहित शेट्टी को कियारा कुछ खास नहीं लगी। इसलिए कियारा के हाथ से ये फिल्म निकल गई औऱ बाद में ये रोल सारा के हाथों में जा गिरा। सिम्बा इस साल के आखिर में रिलीज की जाएगी।