Blog single photo

अब मीडिया की नजरों में नहीं आएगा तैमूर !

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं । वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है । 

इन दिनों तैमूर अपनी पोनी चोटी से सबको दीवाना बनाए हुए हैं । तैमूर की तस्वीर के लिए पाने के लिए फोटोग्राफर्स भी आस लगाए बैठे रहते है । लेकिन अब इस सब पर तैमूर की दादी और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने नाराजगी जाहिर की है । 

हाल ही में उन्होंने कहा कि, मैं इस सोशल मीडिया अटेंशन से खुश नहीं हूं और ना ही जिस तरह से ये लोग तैमूर को लेकर बर्ताव करते हैं इस बात से खुश हूं। किसी लाइफ में ताक-झाक करना ठीक नहीं है । ये लोग उनके प्ले स्कूल के बाहर होते हैं. साथ ही जब वो करीना या सैफ कहीं बाहर जाता है तो तब भी लोग इसे फोलो करते हैं । ये सब गलत है । मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि तैमूर का पीछा छोड़िए । मतलब साफ है कि तैमूर को मिले इस अटेंशन से वो बिल्कुल खुश नहीं है । लेकिन अब सवाल ये है कि क्या तैमूर अब मीडिया की नजरों में कम नजर आएगा ।

Tags :

NEXT STORY
Top