दोस्त लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचा नन्हा तैमूर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं । वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है । 

हाल ही में तैमूर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के सेकेंड बर्थडे में गए थे । जी हां, दरअशल हाल ही में तुषार कपूर ने बेटे लक्ष्य के सेकेंड बर्थडे पर एक शानदार पार्टी दी ।

 हालांकि ये पार्टी एक किडजी पार्टी थी । इस पार्टी में नन्हे नन्हे बच्चे नजर आए है । बी-टाउन सेलेब्स इस पार्टी में अपने अपने बच्चों को लेकर पहुंचे थे । 

बर्थडे में तुषार की बेस्ट फ्रैंड करीना के नन्हे लाड़ले तैमूर भी गए । यहां तैमूर ने जमकर मस्ती की है । जी हां, पार्टी में तैमूर ने खूब मजे किए । 

ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आए ये वीडियोज बता रहे है कि कैसे दोस्त लक्ष्य की पार्टी में तैमूर ने मस्ती की है । तैमूर ने पार्टी में खूब डांस किया है । जी हां, तैमूर ने अपने फेवरेट गाने पर डांस किया है । अपनी नैनी की गोद में ही तैमूर थिरकते दिख रहे है ।

 वीडियो में लेजेंड्री एक्टर जितेंद्र अपने पोते लक्ष्य के साथ डांस करते दिख रहे है । वहीं लक्ष्य की बुआ एकता कपूर औऱ दादी शोभा कपूर भी नजर आ रही है ।  

इस पार्टी में करण जौहर भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे । बता दें कि करण यहां बेटे यश और बेटी रूही के साथ गए । करण और तुषार दोनों ही सिंगर पेरेंट्स है । दोनों ही सेरोगेसी के जरिए पिता बने है । ऑवरऑल दोस्त लक्ष्य की पार्टी में करीना के लाड़ले ने खूब महफिल लूटी है ।