आमिर-सलमान को पछाड़ सुशांत सिंह राजपूत ने यहां खरीदा प्लॉट

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 जून): बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अक्सर खबरों में रहते हैं । पिछले साल ही रिलीज हुई सुशांत की फिल्म राब्ता ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था । लेकिन लगता है कि सुशांत पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है । सुशांत जल्द ही चंदा मामा दूर के की शूटिंग भी शुरू करने वाले है । पिछले काफी वक्त से फिल्म की बाकी चीजों पर रिसर्च की जा रही थी। अब लीजिए एक नई खबर आ रही है। खबरों की माने तो सुशांत ने अब चांद पर जमीन खरीद ली है। जी हां, आपको सुनने में जरूर अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है। 

सुशांत ने हाल ही में चांद पर जमीन खरीदी है। रिसेंटली एक इंटरव्यू में एक इंटरव्यू में सुशांत ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने चांद पर ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है। इसके अलावा सुशांत ने एक दुरबीन भी खरीदी है। जिससे वो अपने प्लॉट पर नजर रखेंगे। प्रथ्वी से ही वो अपनी जमीन पर नजर रख सकते हैं जिसे उन्होंने चांद पर खरीदा है। बता दें कि सुशांत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है।

एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा कि मेरी मां मुझसे कहती थी कि मैं मेरी कहानी खुद को सुनाऊंगा। आज मैं चांद पर पहुंच चुका हूं। सुशांत अपनी इस जमीन को रजिस्टर्ड करवा चुके हैं। हालांकि वो इसके पूरी तरह से मालिक नहीं है। क्योंकि पृथ्वी से बाहर अगर कोई जमीन है तो उस हर किसी का हक  होता है। इस पर किसी देश का कोई कब्जा नहीं होता है।