Blog single photo

रिलीज के लिए तरस रही है सुशांत और जैकलीन की ये फिल्म

बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ दिन पहले ही खत्म की है। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। जिनमें से एक फिल्म है ड्राइव।

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। बीते दिनों से सुशांत सोन चिरैया और केदारनाथ की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ दिन पहले ही खत्म की है। इन फिल्मों के बाद सुशांत के पास कई और फिल्में भी है। जिनमें से एक फिल्म है ड्राइव। इस फिल्म में सुशांत के साथ जैक्लीन फर्नाडिज है। 

खबर आ रही है कि वो फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली गई है। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। फिल्म बनकर तैयार है। लेकिन मेकर्स इसके फाइनल आउटपुट से खुश नहीं है। वो इस फिल्म को दोबारा से री शूट करना चाहते है। करण जौहर पहले भी दो बार फिल्म को री-शूट करने के लिए डायरेक्टर तरुण मनसुखानी को कह चुके हैं लेकिन अभी भी वो ड्राइव के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं है। इसीलिए फिल्म की रिलीज डेट में देरी हो रही है। 

बता दें कि इससे पहले ड्राइव को 2017 में रिलीज किया जाना था। जिसके बाद खबर आई कि फिल्म 2018 में होली पर रिलीज होगी। लेकिन अफसोस फिल्म को अबतक रिलीज डेट नसीब नहीं हुई है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

Tags :

NEXT STORY
Top