Blog single photo

बेबी बंप के साथ देखिए सुरवीन चावला का ग्लैमर्स फोटोशूट, जल्द बनने वाली हैं मां

जल्द ही एक और एक्ट्रेस मां बनने वाली है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सुरवीन चावला की। एक्ट्रेस सुरवीन चावला इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। सुरवीन इस वक्त लाइफ के सबसे हसीन पलों को इंजॉय कर रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 फरवरी): बॉलीवुड में इन दिनों हर तरफ खुशियां ही खुशियां देखने को मिल रही है। बीते दिनों ही सानिया मिर्जा मां बनीं है तो वहीं जल्द ही नेहा धूपिया भी मां बन चुकी है। वहीं जल्द ही एक और एक्ट्रेस मां बनने वाली है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सुरवीन चावला की। एक्ट्रेस सुरवीन चावला इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। सुरवीन इस वक्त लाइफ के सबसे हसीन पलों को इंजॉय कर रही है।

 

हाल ही में सुरवीन ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में सुरवीन की खूबसूरती तो दिख ही रही है। साथ ही उन्होंने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है। हाल ही में सुरवीन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पिक्चर्स शेयर की है। पिक्चर्स में सुरवीन का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। 

फोटोशूट में सुरवीन लाल रंग के सिमेट्रिक वन पीस पहने नजर आईं है। पिक्चर्स में सुरवीन बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं। ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि महिलाओं का प्रेग्नेंसी के समय थोड़ा वजन बढ़ जाता है। लेकिन इसमें सुरवीन बिल्कुल परफेक्ट दिख रही हैं। 

बीते दिनों ही खुद सुरवीन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। सुरवीन ने इंटरव्यू में बताया था कि वो इस वक्त प्रेग्नेंट हैं। इसके अलावा सुरवीन ने कई पिक्चर्स भी शेयर की थी। बीते दिनों ही सुरवीन का बेबी शॉवर भी हुआ था। जहां इस पार्टी की थीम पायजामा पार्टी रखी गई थी।

जहां सुरवीन की सभी दोस्त पायजामा पहने हुए नजर आईं थी। इसके अलावा बीते दिनों ही सुरवीन की कई औऱ पिक्चर्स भी आईं थी। जिसमें वो लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं। 

जिसमें उनका ग्लैमर्स अवतार सबके होश उड़ा रहा था। अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर सुरवीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं।मैं अब इस बच्चे के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं और मेरे पति बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं औऱ खुश हैं। 

नन्हा मेहमान अप्रैल में आ जाएगा। मां बनने के लिए ये बेहद खूबसूरत अहसास है। सुरवीन ने साथ ही में ये भी बताया कि लोगों को लगता है कि मां बनने के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकतीं तो ये गलत है। 

वो काम कर सकती है और करती भी हैं। बता दें कि सुरवीन ने पिछले साल अपनी शादी का खुलासा किया है। सुरवीन ने साल 2015 में ही 28 जुलाई 2015 को इटली जा कर बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी।

NEXT STORY
Top