विवादों में फंसी सनी लियोनी, प्रोड्यूसर ने लगाया ये आरोप !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जनवरी): सनी लियोन का नाम एक सनसनी के जैसा है। अक्सर सनी के नाम पर कोई ना कोई विवाद होता रहता है। अब खबर आ रही है कि एक प्रोड्यूसर ने सनी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने पैसे लेने के बाद काम नहीं किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, डिस्ट्रीब्यूटर भारत पटेल ने सनी पर आरोप लगाए हैं। भारत पटेल का आरोप है कि सनी ने उनकी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में एक स्पेशल डांस नंबर शूट करने वाली थीं। इसके लिए सनी को साइिंग अमाउंट भी दिया जा चुका था। लेकिन ना तो सनी ना गाने की शूटिंग की और ना ही गाने का साइनिंग अमाउंट 5 लाख रुपए लौटाए। 

हालांकि इसके बाद अब अलग अलग रिपोर्ट्स में अलग अलग खुलासे भी हो रहे है। कहीं कुछ और बात कही जा रही है तो कहीं कुछ और बताया जा रहा है। हाल ही में एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इस गाने के लिए सनी से मेकर्स की 40 लाख की पर बात फिक्स हुई थी। 5 लाख उनका साइनिंग अमाउंट था, 5 लाख लुक टेस्ट के बाद और 20 लाख रुपए गाने के रिहर्सल के दौरान और बाकी बचे 10 लाख प्रमोशन्स के दौरान देने की बात हुई थी। 

लेकिन सनी को जब गाने में नजर आने वाले बाकी स्टार्स के साथ डेट फिक्स के लिए बुलाया गया तो सनी ने प्रोड्क्शन टीम का फोन ही नहीं उठाया था। वहीं सनी की तरफ से कहा गया है कि, सनी ने गाने के लिए डेट्स दे दी थी। लेकिन मेकर्स बार बार गाने की डेट्स में बदलाव कर रहे थे। इसके बाद सनी की टीम ने उनकी फ्री डेट्स किसी औऱ को दे दी। ऐसे में ये गाना शूट नहीं हो पाया। वहीं भारत पटेल ने कहा है कि, सनी को 2017 में इस सिलसिले में एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था। लेकिन सनी ने तब इसका कोई जवाब नहीं दिया था। बता दें कि पटेल की शादी में ऋषि कपूर और परेश रावल नजर आए थे। फिल्म रिलीज होकर कब की चली गई लेकिन फिल्म का विवाद खत्म नहीं हुआ है।