न्यूज 24 से बोले सनी देओल- राजनीति में आने का यह सही समय, देश के लिए मोदी जरूरी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(16 मई): लोकसभा चुनाव का पारा रोजाना चढ़ता ही जा रहा है। देश में 7 चरणों में चुनाव आयोजित किए जा रहे हैं, अब तक 6 चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। चुनाव को लेकर कोई भी राजीनीतिक दल किसी प्रकार की कोई कमी छोड़ना नहीं चाहता है। सभी नेता अपने आपकों को चुनाव में जीत दिलाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं।

 वहीं, अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने न्यूज 24 से बात करते हुए कहा कि उनका यह समय राजनीति में आने का समय अच्छा है। आगे सनी देओल ने कहा कि  देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी की जीत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति करके देश की सेवा करना चाहता हूं, वादे नहीं इरादे के साथ राजनीति में कदम रखा है। 

सनी देओल ने बेबाकी से न्यूज 24 के सवालों का  जवाब दिया है। आगे उन्होंने कहा है कि कब मैं कोई काम करता हूं तो सोचता नहीं हू, लेकिन इतना है कि मैं गलत चीज को गलत और अच्छे काम को अच्छा मानता हूं। सनी देओल ने कहा कि चुनाव लड़ने की वजह से अपने फैंस से मिलने का मौका मिल रहा है।

 राजनीति से सभी एक्टर नहीं भागते हैं, मुकेश खन्ना इसके उदाहरण हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब मैं कोई काम करता हूं तो मन से करता हूं, अगर मुझे पहाड़ पर चढ़ना है तो चढ़ना है। बता दें कि सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी ने सनी देओल को  इस सीट पर अपना प्रत्याशी बनाया हैं। 

इससे पहले गुरदासपुर की सीट से विनोद खन्ना बीजेपी के सिंबल पर जीत हासिल करते थे। 2014 के चुनाव में भी विनोद खन्ना ने यहां से जीत हासिल की थी, लेकिन बीमारी के चलते विनोद खन्ना की मृत्यु हो गई थी, यहां उप चुनाव में कांग्रेस ने बाजी मार दी थी। अब फिर इस सीट पर बीजेपी परचम लहराना  चाहती है।