सलमान के शो 'दस का दम' में पहुंचे डॉक्टर गुलाटी, नेहा कक्कड़ के साथ की मस्ती, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (27 जुलाई): सुनील ग्रोवर लगातार कुछ ना कुछ कर ही रहे हैं। मशहूर गुलाटी अब सलमान ख़ान के साथ उनकी अपकिंग फिल्म भारत में भी नज़र आने वाले हैं। सलमान के साथ भारत में काम करने से पहले सुनील ग्रोवर उनके शो दस का दम का भी हिस्सा बन चुके हैं। सलमान के साथ मिलकर डॉक्टर गुलाटी ऑडियन्स को जमकर हंसाया। हाल ही में सलमान खान के शो दस का दम में सुनील ग्रोवर गए है। इस दौरान सुनील अकेले ही नहीं बल्कि उनके साथ नेहा कक्कड़ भी नजर आई है। दोनों ने सलमान के शो दस का दम में जाकर चार चांद लगाए है। 

हाल ही में शो से जुड़ा इनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीड़ियो में जमकर मस्ती करते दिख रहे है। डॉक्टर गुलाटी का वही अंदाज एक बार फिर से फैंस को देखने को मिला है। सामने आए इस वीडियो में सलमान गुलाटी से अलग अलग तरह के सवाल पूछते हैं। सलमान एक सवाल पूछते हैं कि  कितने प्रतिशत भारतीय माचिस की तीली से अपना कान खुजाते हैं।

अब सवाल का जवाब सुनील ग्रोवर और नेहा कक्कड़ ने क्या दिया है ये आप इस वीडियो में देख सकते है। बता दें कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाले है। इसके अलावा वो विशाल भार्दवाज की फिल्म पटाखा में नजर आएंगे। इसमें सान्या मल्होत्रा औऱ राधिका मदान लीड रोल में है।