55 साल के एक्टर ने 37 साल की इस मॉडल से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार कब किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ना प्यार उम्र देखता है, ना जात पात देखता है और ना ही कोई धर्म देखता है। हम ये सारी बातें इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में 55 साल के एक एक्टर ने 37 साल की मॉडल से सगाई कर ली है। ये कोई और नहीं बल्कि बीते दिनों ही मीटू के आरोप में फंसे सुहेल सेठ है। सुहेल सेठ ने हाल ही में मॉडल लक्ष्मी मेनन से सगाई कर ली है। सगाई के बाद अब इनकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते ही सुहेल ने लक्ष्मी से सगाई की है। 

सुहेल ने अपने गुरूग्राम वाले घर पर लक्ष्मी के साथ इंगेटमेंट की। इस दौरान इनके परिवार वाले और कुछ कीरीब मौजूद रहे थे। दोनों पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे। एक साल की डेटिंग के बाद अब इन्होंने सगाई की है। सगाई के बाद दोनों गोवा और स्विटजरलैंड छुट्टियां मनाने गए। 

बता दें कि लक्ष्मी पहली ऐसी मॉडल हैं जिन्हें 2011 में Pirelli कैलेंडर में जगह मिली थी। लक्ष्मी  गोवा में रहती हैं और 2012 में उनके पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता की मौत हो गई थी। जिसके बाद वो सुहेल के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है। वहीं सुहेल सेठ भी 1989 में संध्या से शादी कर चुके है। लेकिन दोनों का 1993 में तलाक हो गया। 

फिलहाल दोनों साथ हैं और हो सकता है कि जल्द शादी भी कर लें। बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को ये कपल एक पार्टी भी दे सकता है। अब जो भी हो फिलहाल दोनों के प्यार के चर्चे खूब छाए हुए है। बीते दिनों ही बिग बॉस 8 की डाइएंड्रा सोर्स ने कहा था कि सुहेल ने उन्हें दिल्ली की एक पार्टी में किस करने की कोशिश की थी। इसी के चलते सुहेल इस मामले में फंसे। हालांकि वो अब सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रहे हैं।