Blog single photo

अपने तीन नये स्टुडेंट्स के साथ टीवी शो में नमूदार होंगे करण जोहर

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया टेलीविज़न के सबसे चर्चित शो में से एक 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि ये तीनों करण जौहर के नए स्टूडेंट्स हैं।

न्यूज24 ब्यूरो, मुंबई (11 फरवरी): टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया टेलीविज़न के सबसे चर्चित शो में से एक 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि  ये तीनों करण जौहर के नए स्टूडेंट्स हैं। ये तीनों करण जौहर की आने वाली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2' में भी साथ-साथ दिखाई देंगे। इसीलिए फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले इन तीनों को करण ने अपने पॉप्युलर शो 'कॉफ़ी विद करण' में तीनों को एक साथ बुलाया है।इस खबर का खुलासा अनन्या और तारा के सोशल अकाउंट से,  हुआ  है। इन दोनों ने करण और टाइगर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर कीं और अपने फॉलोवर्स को बताया कि वो जल्द ही करण के साथ कॉफ़ी पीने आने वाले हैं। इस तस्वीर में तारा ने गोल्डन ड्रेस पहनी है और अनन्या भी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। वहीं टाइगर और करण सूट बूट में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। करण के ये स्टूडेंट्स पिछले कई महीनों से अपनी फ़िल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं और जब से इन तीनों के एक साथ आने की ख़बर सामने आई है तब से लोग इस फ़िल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइट हो गए हैं। 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में करण ने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को लांच किया था जो कि आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल स्टार्स में से एक हैं।

करण का यह शो काफी सारी गॉशिप और मस्ती से भरा होता है लेकिन कभी कभी इसमें गंभीर कंट्रोवर्सी भी पैदा हो जती हैं।  कहा तो  यह भी जाता है कि जिस शो में कंट्रोवर्सी न हो वो पाप्युलर भी नहीं होता। बहरहाल,  पिछले सीजन में कंगना रनौत के नेपोटिज़म वाले बयान और इस सीजन हार्दिक पाण्डेय के अपशब्दों से शो को खूब सुर्खियां मिलीं थीं । इन तीनों को लेकर बनी करण की ये फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर'  इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top