श्रद्धा के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'स्त्री', बन गया रिकॉर्ड


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 12 सितंबर ): राजकुमार राव औऱ श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी लोगों के दिलों में उतर गई है। फिल्म हर दिन कमाई के नए आंकड़े ला रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है।  पहले हफ्ते के बाद अब फिल्म दूसरे हफ्ते में भी छाई हुई है। आलम ये है कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते में कमाई के नए नए आंकड़े दर्ज करवा दिए हैं।फिल्म को दर्शक भर भरकर प्यार दे रहे हैं। पहले सात दिनों में फिल्म की कमाई 60.39 करोड़ हो गई है। 



इसके बाद फिल्म ने इस शुक्रवार को 4 करोड़ 39 लाख और शनिवार को 7.63 करोड़, रविवार को 9.88 करोड़, सोमवार को 3.31 करोड़ और मंगलवार को 3.22 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। दो हफ्तों के बाद भी फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा ही है। फिल्म की कुल कमाई अभीतक 88.82 करोड़ हो गया है। फिल्म को 100 करोड़ कमाने में बिल्कुल वक्त नहीं लगेगा।


वहीं इस फिल्म से श्रद्धा कपूर का करियर और भी ऊंचा हो गया है। क्योंकि ये फिल्म श्रद्धा के करियर की अबतक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इससे पहले श्रद्धा की आशिकी 2 ने 78 करोड़ का कारोबार किया था। जो कि पीछे ही रह गया है। फिल्म की कहानी एक स्त्री की है जो हर घर का दरवाजा खटखटाकर उन्हें मारती है।

राजकुमार-श्रद्धा के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स की एक्टिंग ने चार चांद लगाए है। अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है तो वहीं दिनेश विजान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।