'श्रीदेवी बंग्लो' को लेकर विवादों में प्रिया प्रकाश, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 जनवरी): इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वॉरियर आजकल सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है।  वजह है उनकी फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' । इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर के रिलीज होते ही ये फिल्म विवादों में आ गई है क्योंकि श्रीदेवी के फैंस को ये टीजर बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रहा है।

रिलीज किए गए टीजर में प्रिया एक लेडी सुपरस्टार के रोल में है। फिल्म में उनका नाम श्रीदेवी रखा गया हैष टीजर में प्रिया प्रकाश काफी ग्लैमर्स और हॉट अंदाज़ में नजर आई है। 

 यहां तक की टीजर को देख कर कई लोग भड़क गए हैं और फिल्म को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में श्रीदेवी का रोल निभा रही प्रिया को भी कई यूजर्स ने ट्रोल किया है। फिल्म के टीजर में श्रीदेवी को स्मोकिंग और ड्रिंक करते हुए दिखाया गया है और टीजर के आखिर में एक्ट्रेस की बाथ टब में डूब कर मौत हो जाती है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को लोग बुरा भला कह रहे हैं। 

दरअसल श्रीदेवी की मौत खासा विवादित रही थी और इस मामले में बोनी कपूर को भी शक के दाएरे में लिया गया था। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही ये विवादों में फंस गई है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने फिल्म बनाने से पहले बोनी से श्रीदेवी का नाम या उनकी मौत के दृश्य को शूट करने की अनुमति नहीं ली है। वहीं डायरेक्टर ने बताया है कि, फिल्म में श्रीदेवी महज एक कॉमन नाम है। उन्होंने किसी से लेकर फिल्म को नहीं बनाया है। ऐसे में उनका कहना है कि वो इसके खिलाफ लड़ाई भी लड़ेंगे। 

टीजर अगर आपने ध्यान से देखा हो तो टीजर के अंत में एक बाथटब नजर आता है जिसमें प्रिया के सिर्फ पैर नजर आते है। सभी जानते हैं कि बीते साल ही 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में मोहित मारवाह की शादी के बाद एक होटल में बाथटब में डूबने से देहांत हो गया था। इस टीजर में भी वही सब नजर आ रहा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं।