Blog single photo

श्रीदेवी के फैन ने कार पर लगाई तस्वीर देखकर भावुक हुए बोनी

अपने दौर की सुपर स्टार श्रीदेवी भले ही दुनिया से चली गईं लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। श्रीदेवी की एक फैन ने तो अपनी पूरी कार को उनकी तस्वीरों को सजा लिया है।

अपने दौर की सुपर स्टार श्रीदेवी भले ही दुनिया से चली गईं लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। श्रीदेवी की एक फैन ने तो अपनी पूरी कार को उनकी तस्वीरों को सजा लिया है।  पुणे की रहने वाली टोनू सोजातिया ने अपनी पूरी कार को श्रीदेवी की तस्वीरों से सजा लिया है। बॉलीवुड की चांदनी की कई तस्वीरें उनकी कार पर चस्पा हैं। 

अपनी कार को लेकर वो पुणे से मुंबई बोनी कपूर से मिलने की आस लेकर आईं।  फैन के श्रीदेवी को अनोखी श्रद्धांजलि देख बोनी कपूर सरप्राइज हो गए। उन्होंने भी फैन को बिल्कुल निराश नहीं किया और वे उनसे मिले। टोनू ने कहा, मैं श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि एक्ट्रेस के पूरे परिवार को दिखाना चाहती थी।  मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे मिलने के लिए थोड़ा समय दें। 

बोनी ने खुद टोनी को कॉल किया और उन्हें मिलने की इच्छा जताई. बोनी ने टोनू और उनके दोस्तों को ऑफिस बुलाया। उनके बीच बहुत सारी बातें हुईं  और बोनी कपूर ने उन्हें तोहफे में श्रीदेवी की एक तस्वीर दी।

Tags :

NEXT STORY
Top