News

वीरेंद्र सहवाग को आया गुस्सा, बोले झूठों से सावधान!

अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से दुनियाभर गेंदबाजों की लाइन लेंथ बिगड़ने वाले सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग आज गुस्से में नज़र आये। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले मस्तमौला वीरू ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें किसी राजनैतिक संगठन ने उनके नाम को लेकर फर्जी प्रचार किया है। इस संगठन का कहना है कि वीरेंद्र सहवाग के समर्थन में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में लोग पधारें।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 दिसंबर): अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से दुनियाभर गेंदबाजों की लाइन लेंथ बिगड़ने वाले सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग आज गुस्से में नज़र आये। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले मस्तमौला वीरू ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें किसी राजनैतिक संगठन ने उनके नाम को लेकर फर्जी प्रचार किया है। इस संगठन का कहना है कि वीरेंद्र सहवाग के समर्थन में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में लोग पधारें।  

वीरेंद्र सहवाग ने इसके बाद ट्वीट करते हुए इस फर्जी प्रचार खंडन किया है।  वीरू ने लिखा, 'मैं दुबई में हूं और इन लोगों से मेरा कभी कोई सम्पर्क नहीं हुआ है 'जब यह लोग बेशर्मी से अपने कैम्पेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि यह कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे! झूठों से सावधान।'

वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंटेटर के तौर पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। वीरू की लाजवाब हिंदी कमेंट्री के सभी कायल हैं। वीरेंद्र सहवाग ने 104 टेस्ट में 49.34 के औसत से 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक और 32 अर्धशतक शामिल रहे. उनका बेस्ट स्कोर 319 रहा है। जबकि वनडे में 251 वनडे में 8273 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 38 अर्धशतक शामिल है। इस फॉर्मेट में वीरू का बेस्ट स्कोर 219 है। इसके अलावा 19 टी-20 मैचों में वीरू ने 394 रन बनाए हैं।Photos:Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top