News

U19 World Cup: बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जीत के जोश में खोया होश

बांग्लादेश की टीम ने भारत को हराकर पहली बार अंडर 19 वर्ल्ड कप जीता, लेकिन इस जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जीत के जोश में होश खो दिया। जीत के बाद बांग्लादेखी खिलाड़ी भारत प्लेयर्स से खिलाड़ियों से भिड़ गए।

Clash Between Players

नई दिल्ली (10 फरवरी): बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने अंडर 19 (U 19) विश्व कप (World Cup) के फाइनल (Final) में भारत (India) को हराकर पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम कियाा, लेकिन इस जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों (Players) ने जीत के जोश में होश खो दिया। जीत के बाद बांग्लादेखी खिलाड़ी भारत प्लेयर्स से खिलाड़ियों से भिड़ (Clash) गए। फील्डिंग के दौरान कई बार आक्रामकता दिखा चुके खिलाड़ियों ने मैच के बाद सारी हदें पार कर दीं। उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के सामने जाकर उनसे गाली-गलौच की, जिससे दोनों टीम के खिलाड़ियों में धक्कामुक्की हुई। हालांकि, बाद में बांग्लादेशी टीम के कप्तान ने इसके लिए माफी मांग ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जेपी डुमिनी ने वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ तौर पर खिलाड़ियों के बीच की तनातनी देखी जा सकती है।

जीत के बाद खुशी मनाते मैदान हुए बांग्लादेशी खिलाड़ी मैदान पर मौजूद भारतीय खिलाड़ी के पास पहुंचा और अड़कर उसके सामने खड़ा हो गए, यही नहीं बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कुछ भड़काऊ बात भी कही। जिसके बाद सामने खड़े भारतीय खिलाड़ी ने उसे हाथ से दूर हटाया। इसके बाद मैदान पर मौजूद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से दूर किया। बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इस मैच में कई बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने स्लेजिंग की, यानी अनर्गल बातें भी कहीं। इस बात को स्वीकारते हुए बांग्लादेशी टीम के कप्तान अकबर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि उनके कई खिलाड़ियों ने मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के प्रति आक्रामक बॉडी लैंग्वेज दिखाया।

बांग्लादेशी कप्तान अकबर अली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में क्रिकेट विश्व कप में जीत को 'सपना पूरा होना' बताया। उन्होंने अपनी टीम के खिलड़ियों के व्यवहार को लेकर अफसोस जताया और कहा कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। उन्होंने कहा कि 'हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे। मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा।' अकबर ने कहा, 'यह सपना पूरा होने जैसा है। हमने पिछले दो साल में बहुत मेहनत की है और यह उसी का नतीजा है।'


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top