News

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर बोले, भारतीय टीम बेरहम होती जा रही है

कभी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में गिने जाने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर (Former Crocket) शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि भारतीय टीम (India Team) बेरहम होती जा रही है।

Team India, टीम इंडिया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(27 जनवरी): कभी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में गिने जाने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर (Former Crocket) शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि भारतीय टीम (India Team) बेरहम होती जा रही है। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि इस बात को उन्होंने एक बार फिर न्यू जीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टी20 में एकतरफा जीत लेकर साबित कर दिया है। भारत (India) ने ऑकलैंड (Auckland) में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में मेजबान न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया और इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली। पूर्व पाकिस्तानी पेसर अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत न्यू जीलैंड को दूसरे टी20 मैच में दी गई हार से मिलता है। अगर आप (न्यू जीलैंड) इतने कम स्कोर पर आउट हो जाओगे तो आप भारत जैसी टीम के साथ कैसे प्रतिस्पर्धा करोगे जिसका बैटिंग लाइन-अप काफी मजबूत है।’

यह भी पढ़े :- ...तो क्या दुनिया के सबसे सफल कप्तान बनने वाले हैं कोहली?

अख्तर ने कहा, ‘मैंने पहले ही बताया था कि कोलिन मुनरो और मार्टिन गप्टिल को लंबा चलना होगा (क्रीज पर देर तक टिकना होगा) नहीं तो भारतीय टीम को रोकना मुश्किल हो जाएगा। 44 वर्षीय अख्तर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट में धीरे-धीरे प्रतिस्पर्धा खत्म हो रही है क्योंकि टीमें लड़ने की क्षमता नहीं दिखा रही हैं। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘इस समय भारत का पूरी दुनिया में दबदबा है, लेकिन दूसरी टीमों को क्या हो गया? जब ऑस्ट्रेलिया का विश्व क्रिकेट पर दबदबा था तो कम से कम भारत और पाकिस्तान तो उसे चुनौती देते थे। हम जो न्यू जीलैंड में देख रहे हैं उसमें तो मेजबान ने पूरी तरह से भारत के सामने सरेंडर कर दिया है।

भारत और न्यू जीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा टी20 इंटरनैशनल मैच हैमिल्टन में 29 जनवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में पहले ही 2-0 की बढ़त बना चुकी है और तीसरे टी20 में जीत दर्ज करते ही विराट कोहली की टीम सीरीज पर कब्जा जमा लेगी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top