News

IND vs AUS: तीसरे वनडे में रोहित और धवन के खेलने पर संकट के बादल, जानिए वजह

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) ने दूसरे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया (Australia) को 36 रनों से हराया है। तीसरा और फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। निर्णायक मैच (Match) खेलने से पहले

Shikhar Dhawan, शिखर धवन

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 जनवरी): भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) ने दूसरे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया (Australia) को 36 रनों से हराया है। तीसरा और फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। निर्णायक मैच (Match) खेलने से पहले चयन कर्ता भारतीय (Indian) सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को खिलाने का फैसला करेंगे। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को दूसरे वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पसलियों में चोट लगी थी, जबकि रोहित फील्डिंग के दौरान 43वें ओवर में कंधा चोटिल कर बाहर चले गए थे। टीम प्रबंधन इन दोनों पर करीबी नजर रख रहा है और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मैच में इन दोनों के खेलने पर अंतिम फैसला रविवार को ही लिया जाएगा।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘शिखर धवन और रोहित शर्मा अच्छी तरह से उबर रहे हैं। उनकी चोट पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है और वह अंतिम वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला कल ही मैच से पहले लिया जाएगा।’ अगर यह दोनों नहीं खेल पाते हैं तो आखिरी मैच में भारतीय बल्लेबाजी पर गंभीर संकट पैदा होगा।भारत ने राजकोट में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया और 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल की। इस मैच में जहां शिखर धवन ने 96 रन की शानदार पारी खेली, वहीं रोहित शर्मा ने 42 रन बनाए थे। अगर दोनों ही खिलाड़ियों को चोट के कारण बाहर किया जाता है ये टीम के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। बता दें कि भारतीय टीम और आस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही, जिसमें दोनों टीमों ने एक एक मैच जीत रखा है। तीसरा मैच फाइनल मुकाबला होगा, जिसपर सभी क्रिकेट प्रशंसकों की निगाहे टिकीं हैं। आस्ट्रेलिया भी इस मैच में जीत के लिए पूरी ताकत लगाएगी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top