News

सेमीफाइनल में हार के बाद जडेजा का भावुक ट्वीट, लिखा- आखिरी सांस तक लड़ता रहूंगा

आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से मिली हार के साथ खत्म हो गया। 10 जुलाई को रिजर्व डे के दिन खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रन से जीत दर्ज

ravindra jadeja

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में मिली हार के साथ खत्म हो गया। 10 जुलाई को रिजर्व डे के दिन खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रन से जीत दर्ज की। रविंद्र जडेजा ने 59 गेंद पर 77 रनों की पारी खेली। इस पारी से उन्होंने क्रिकेट फैन्स के अंदर जीत की उम्मीद जगा दी थी। हालांकि इस बेहतरीन पारी के बावजूद वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए।

अब मैच के एक दिन बाद आज जडेजा ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट लिखा, जिसने करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया है। उन्होंने लिखा, ''इस खेल ने मुझे हमेशा गिर कर उठना और कभी हार नहीं मानना सिखाया है. मैं अपने सभी फैंस को एक-एक कर शुक्रिया नहीं कह सकता जिनसे की मुझे आगे बढ़ने की प्ररेणा मिलती है। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं अपने अंतिम सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।''

बता दें कि न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई। भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है। ये धौनी का आखिरी विश्व कप था और ऐसे में सबको उम्मीद थी कि टीम इंडिया 2011 का इतिहास फिर दोहराएगा। धौनी और रविंद्र जडेजा ने टीम को मुश्किल से उबारा था और जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन अंत में कीवी टीम जीतकर फाइनल में पहुंच गई।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top