News

IPL: हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में चेन्नई, वॉटसन ने जड़े तूफानी 96 रन

आईपीएल के 12वें सीजन का 41वां मुकाबला थोड़ी देर में एमए चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर चेंनई का गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अप्रैल): आईपीएल के सीजन 12 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को  6 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने मौजूदा आईपीएल के प्लेऑफ स्थान बना लिया है। वह 11 मैचों में 8 जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। 

चेन्नई ने 176 रनों का लक्ष्य 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शेन वॉटसन (96) की धमाकेदार पारी ने चेन्नई को जीत के करीब पहुंचाया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.5 ओवरों में 176/4 रन बनाए। शेन वॉटसन (96, 53 गेंदों में ) शतक से चूक गए। 160 रनों के स्कोर पर बेरस्टो ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर उन्हें लपक लिया। सुरेश रैना (38) को राशिद खान ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों स्टंप करा दिया। 

चेन्नई को 80 के स्कोर पर दूसरा झटका लगा। इससे पहले वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने जवाबी पारी की शुरुआत की, लेकिन तीसरे ही ओवर में डु प्लेसिस (1) रन आउट हो गए।

इससे पहले मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में मंगलवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तीन विकेट पर 175 रन बनाए। मनीष पांडे ने 49 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों से नाबाद 83 रनों की पारी खेली। उन्होंने वॉर्नर (57) के साथ दूसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़कर टीम के बड़े स्कोर की नींव रखी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top