News

INDvsPAK: महामुकाबले से पहले जारी है जुबानी जंग का दौर

वर्ल्ड कप में रविवार को इंग्लैंड में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। मैच से पहले दोनों देश के बीच जुबानी जंग जारी है। प्रसंसक से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक सभी इस जंग में शामिल हो गए हैं।

INDvsPAK

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जून): वर्ल्ड कप में रविवार को इंग्लैंड में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। मैच से पहले दोनों देश के बीच जुबानी जंग जारी है। प्रसंसक से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक सभी इस जंग में शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर तो कई दिन पहले से ही हैशटैग INDvsPAK चल रहा है। दोनों देशों के फैंस के बीच वार-पलटवार जारी है। इस मैच के प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्टस ने एड भी बनाए हैं। कई वी़डियो भी वायरल हो रहे हैं। इस महासंग्राम से पहले कई पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान के जीत की भविष्वाणी कर रहे हैं। तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से लेकर राशिद लतीफ तक सभी पाकिस्तानी क्रिकेटर पाकिस्तान की जीत की भविष्यवाणी कर रहे हैं। इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारत की तरफ से भी जवाब मिल रहा है।

पाकिस्तान के कप्तान ने तो आईसीसी पर ही सवाल उठा दिए हैं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आईसीसी भारत को मनमुताबिक पिच बना कर दे रही है। इसके जबाव में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने कहा है कि लोगों का काम कहना। मैं हमेशा एक कहावत कहता हूं कि हाथी हाथी मस्त चलता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं।' वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'लोगों का काम है कहना। अगर सच में यह हमारे हाथ में होता तो उन पिचों पर जो हल्की सी भी घास मौजूद है उसे भी साफ कर विकेट को गंजा करवा देते। क्योंकि हम तो गंजे विकेटों पर खेलने के आदी हैं।' मैनचेस्टर के मैच से पहले कई पाकिस्तानी फैंस और खिलाड़ी जीत की हूंकार भर रहे हैं। भारत के महान खिलाडी़ सुनील गवास्कार ने कहा कि पाकिस्तान के प्रसंसक जीत का दावा कर सकते हैं लेकिन अगर क्रिकट के जानकार से पूछों तो वो भारत का पलड़ा भारी बताएंगे। भारत की टीम हर मायनों में पाकिस्तान टीम से 20 है।

भारत ने अभी तक खेले गए सारे वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान को हराया है। भारत अपने इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी। कल के मैच का रोमांच चरम पर रहने की उम्मीद है। मैच के सारे टिकट्स पलले ही बिक चुके हैं। मैच का एक टिकट लेने के लिए दर्शक 1200 पौंड खर्च कर रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top