News

दिल्ली: पूर्व तेज गेंदबाज पर हॉकी स्टिक से हमला, अस्पताल में भर्ती

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। यह वारदात उस वक्त की है, जब अ

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 फरवरी): भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। यह वारदात उस वक्त की है, जब अमित अंडर-23 में खिलाड़ियों के लिए सेंट स्टीफंस मैदान पर ट्रायल में मौजूद थे। इस दौरान अमित खिलाड़ियों को परख रहे थे।  भंडारी को सिर और कान में चोटें आई है और उन्हें उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा, 'हम घटना का ब्यौरा ले रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किए गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय अंडर 23 टूर्नामेंट के लिए संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया।' उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस थाने का एसएचओ सेंट स्टीफेंस मैदान पर पहुंच गया है और मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं  जाएगा। जो भी इस घटना में शामिल है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम एफआईआर दायर करेंगे। 

दिल्ली के सीनियर और अंडर 23 मैनेजर शंकर सैनी ने बताया, 'मैं टेंट के भीतर एक साथी के साथ खाना खा रहा था। भंडारी और अन्य चयनकर्ता सीनियर टीम के कोच मिथुन मन्हास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे। दो लोग आए और भंडारी के पास गए। उनकी भंडारी से तीखी बहस हुई और वे तुरंत चले गए। इसके बाद 15 लोग हॉकी स्टिक, लोहे की छड़ें और साइकिल की चेन लेकर आए।' 

बता दें कि 1 अक्टूबर 1978 को जन्मे अमित ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने कुल 5 विकेट चटकाए। अमित ने प्रथम श्रेणी के 95 मैचों में 314 और लिस्ट-ए के 105 मैचों में 153 विकेट लिए हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top